कल्पना सोरेन ने सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, सोरेन बोलीं- हमने एक दूसरे का दर्द बांटा, केंद्र के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

Share on:

आज I.N.D.I.A ब्लॉक देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकतंत्र बचाओ रैली निकलेगा। इसी बीच बीतें दिन यानी शनिवार को झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मुलाकात की।

‘हम सब मिलकर केंद्र के खिलाफ लड़ेंगे’

इस मुलाकात में कल्पना सोरेन ने कहा कि मेरे पति हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई। पूरा झारखंड सुनीता केजरीवाल के साथ खड़ा है। हमने एक दूसरे का दर्द बांटा है। हम सब मिलकर केंद्र के खिलाफ लड़ेंगे।

‘पत्नियों ने केंद्र पर ED के दुरूपयोग के आरोप लगाए’

आपको बता दें कि 31 जनवरी को जमीन घोटाले को लेकर ED ने झारखंड के पूर्व CM हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया था। इसके करीब दो महीने के बाद ED ने 21 मार्च को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों दिग्गज नेताओं की पत्नियों ने केंद्र पर ED के दुरूपयोग के आरोप लगाए हैं।

‘दोनों महिलाएं मजबूती से खड़ी हैं’

वहीं दूसरी तरफ, आम आदमी पार्टी ने उनकी मुलाकात का वक वीडियो ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को तानाशाह सरकार ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बावजूद दोनों महिलाएं मजबूती से खड़ी हैं और अपने-अपने राज्य की जनता के साथ मिलकर लड़ाई लड़ रही हैं।