तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का 48की उम्र में निधन, चेन्नई में ली अंतिम सांस, जानें वजह

Share on:

अभिनेता डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में चेन्नई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवलकम स्थित उनके आवास पर ले जाया गया। मुख्य रूप से तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता डैनियल बालाजी का चेन्नई में निधन हो गया।

इंडिया टुडे के अनुसार, अभिनेता का शुक्रवार रात शहर के कोट्टिवकम के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। डेनियल, जिनका स्टेज नाम टीसी बालाजी था, और वे 48 साल के थे।

डेनियल बालाजी के निधन का कारण-

रिपोर्ट के मुताबिक, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अभिनेता को शुक्रवार को अस्पताल ले जाया गया। निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवलकम स्थित उनके आवास पर ले जाया गया। उनके निधन से उनके प्रशंसक और तमिल फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है।

उनके करियर के बारे में

डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की अप्रकाशित मरुधुनायगम में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी। टेलीविज़न में उनकी पहली भूमिका राडिका सरथकुमार की चिठ्ठी में थी, जहाँ उन्होंने डैनियल नाम का किरदार निभाया था।

उनकी पहली तमिल फिल्म अप्रैल मधाथिल थी, जो 2022 में रिलीज हुई थी। तमिल फिल्मों के अलावा, उन्होंने कई मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया। वह काधल कोंडेइन का भी हिस्सा थे।

डेनियल बालाजी की पहली प्रमुख भूमिका काखा में सूर्या के साथ एक पुलिस अधिकारी के रूप में थी। फिल्म का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था। उन्होंने कमल हासन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म वेट्टैयाडु विलैयाडु में अमुधन की भूमिका निभाई।

अभिनेता ने पोलाधवन, चिरुथा और मुथिराई में भी अभिनय किया। उन्होंने ब्लैक के साथ मलयालम सिनेमा में अपनी शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार 2023 में मिथ्रान आर जवाहर की अरियावन में देखा गया था।