कंगना ने चुनाव प्रचार की शुरूआत, रोड शो में बोलीं- मैं आप सबकी बेटी..जय श्री राम के लगाए नारे

Share on:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना अभियान शुरू कर दिया है। इस दौरान अभिनेत्री ने हालिया विवाद का हवाला देते हुए कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधा, कंगना रनौत ने अपनी पहली रैली में कहा कि कांग्रेस मंडी से उनका नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी और घटिया राजनीति में शामिल हो गई। कंगना ने यहां पर एक रोड शो कियाए जिसमें लोगों की भारी भीड़ नजर आईण् कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मंडी की बेटी और राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में मंडी को रिप्रजेंट करेगी।

कंगना ने कहा कि भाजपा से नामांकन मिलने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ऐसी घर वापसी का जश्न कौन नहीं मनाएगा? कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी श्हिंदुओं के बीच शक्ति को खत्म करन की बात करते हैं। वही मंडी जिसका नाम ऋषि मांडव्य के नाम पर रखा गया है, जहां ऋषि पराशर तपस्या में बैठे थे, वह स्थान जो हर साल सबसे बड़े शिवरात्रि मेले का आयोजन करता है।

आपको बता दें मंडी से कंगना रनौत को टिकट मिलने के बाद यहां से जोरदार लड़ाई का गवाह बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, जबकि कांग्रेस ने अभी तक इस निर्वाचन क्षेत्र से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह मंडी से मौजूदा सांसद हैं, जिन्होंने शुरुआत में मंडी से चुनाव लड़ने की अनिच्छा व्यक्त की थी, लेकिन कंगना रनौत के नाम की घोषणा के बाद उन्होंने कहा कि वह फैसला आलाकमान पर छोड़ देंगी।इस दौरान नेत्री ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा, जहां राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदू धर्म में एक शक्ति शब्द है। हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होनें कहा कि राहुल गांधी हिंदू विरोधी है।