अरविंद केजरीवाल गिरफ्तारी पर AAP का नया दांव, पत्नी सुनीता ने ‘आशीर्वाद’ अभियान की शुरूआत

Share on:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को व्हाट्सएप के माध्यम से केजरीवाल को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया था।उन्होनें लोगों से जेल में बंद आप नेता को आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेजने का आग्रह किया हैं। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कई माताओं और बेटियों ने अपने बेटे और भाई (केजरीवाल) के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। मेरे पास कई फोन आए और कई लोग अरविंद केजरीवाल के लिए उपवास रख रहे थे.

इस दौरान केजरीवाल की धर्मपत्नी ने एक व्हाट्सएप नंबर बताया और कहा कि आप चाहे किसी पार्टी के समर्थक को पर अपना प्यार लिखें और भेजें। आपके मैसेज पढ़कर उसे अच्छा लगेगा. मैं उसे जेल में सारे संदेश पहुंचा दूंगी।

आपको बता दें सुनीता ने गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत में केजरीवाल के बयान का हवाला दिया क्योंकि ईडी को उनकी रिमांड अवधि बढ़ा दी गई थी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सबसे भ्रष्ट, तानाशाही और शक्तिशाली ताकतों को चुनौती दी है। “अरविंद केजरीवाल ने कल गुरुवार, अदालत में बात की और अपना पक्ष रखा।उन्होंने जिस तरह से अदालत के सामने अपनी बात रखी, उसके लिए बहुत साहस की जरूरत है।श् वह एक सच्चे देशभक्त हैं, उसी तरह, हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों की तानाशाही के खिलाफ लड़ते थे।

दरअसल दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा अब समाप्त हो चुकी 2021-22 की उत्पाद शुल्क नीति में कथित अनियमितताओं के लिए गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण के उनके अनुरोध को अस्वीकार करने के कुछ घंटों बाद, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया।