UP CORONA: आगामी आदेश तक पूरे लखनऊ में आज से लगा नाईट कर्फ्यू

Share on:

लखनऊ: देश के हर एक कोने से कोरोना संक्रमण के बढ़ने की खबरें सामने आ रही है जिसके लिए राज्य सरकार कई कड़े निर्णय भी ले रही है, ऐसे में उत्तरप्रदेश भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है, कोरोना की इस नई लहर ने यहां भी तांडव मचा रखा है, बात अगर पिछले 24 घंटो के आकड़ो की करें तो प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 22,439 नए संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसे प्रदेश में 1,29,848 एक्टिव मामले हो गए हैं।

कोरोना महमारी से अब उत्तरप्रदेश की हालत भी ख़राब नजर आ रही है क्योंकि आज प्रदेश के CM योगी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है, साथ ही प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना की रोकथाम के लिए पहले से ही रात्रि कर्फ्यू लागू था लेकिन लेकिन अब डीएम लखनऊ ने आदेश दिया है कि संपूर्ण लखनऊ जनपद में अग्रिम आदेशों तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू हो गया है।

बता दें कि उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज से रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक प्रत्येक दिन रात्रिकालीन कर्फ्यू जारी रहेगा, इतना ही नहीं डीएम ने यह भी बताया है कि लखनऊ में दिन में सुबह 7 बजे से शाम 8 बजे तक कोविड प्रोटोकाल के साथ काम चलता रहेगा और आवश्यक वस्तु को लाने ले जाने की छूट होगी, और रात्रिकालीन कर्फ्यू संपूर्ण लखनऊ जनपद में लागू होगा। इस कर्फ्यू में केवल जरुरी सेवाओं की ही छूट दी जाएगी।