‘मोदी का परिवार’ पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- नीरव मोदी, विजया माल्या जैसे भगोड़े PM के परिवार का हिस्सा…

Share on:

कांग्रेस ने भाजपा के मोदी का परिवार अभियान पर बड़ा हमला बोला है . पार्टी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि, क्या नीरव मोदी और विजया माल्या जैसे भगोड़े आर्थिक अपराधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार का हिस्सा हैं. इतना ही नही कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने आज कहा कि क्या यौन उत्पीड़न के आरोपी बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी मोदी का परिवार हैं.

दरअसल लालू यादव के तंज कसते हुए कहा था मोदी का कोई परिवार नहीं है, नरेंद्र मोदी को नकली हिंदू है, उनकी मां का निधन हुआ तो पीएम मोदी ने ऐसा नहीं किया. इस तंज पर प्रतिक्रिया देते हुए कई भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया वेबसाइटों पर अपने नाम के साथ मोदी का परिवार (मोदी का परिवार) जोड़ लिया.

वही इस मामले को लेकर महाराष्ट्र की विपक्षी शिवसेना यूबीटी ने हमला बोला है. सांसद संजय राउत ने कहा कि जो अमीर हैं वे आपके परिवार के सदस्य हैं, जो आपने सांसद.विधायक खरीदे हैं ,50.50 करोड़ देकर वो आपका परिवार है. उन्होनें कहा कि आपके लिए झूठे काम कर रहे हैं वो आपके अंधभक्त हैं वो आपका परिवार है.हम आपके परिवार नहीं हैं. 140 करोड़ जनता को अगर बात करते हैं, तो 140 में हम भी हैंए लेकिन हम आपके परिवार के सदस्य नहीं हैं.