संदेशखाली पर रविशंकर प्रसाद ने ‘TMC सरकार’ को घेरा, कहा-‘ममता दीदी का जमीर मर चुका है’

Share on:

पश्चिम बंगाल में संदेशखाली का मामला थमने का नाम नही ले रहा है. जहां भाजपा सहित कांग्रेस सभी पार्टियां हमलावर है. अब इस मामले पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री ममता सरकार को घेरा है. उन्होंने टीएमसी सरकार पर अरोप लगाते हुए कहा कि सीएम ममता का जमीर मर चुका है. वह इस केस में क्या कुछ छुपाना चाहती हैं .

दरअसल बीजेपी नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पत्रकार वार्ता किए थे इस दौरान उन्होनें कहा कि संदेशखाली का मामला बेहद गंभीर है. हमारे समाज के लिए यह घटना बेहद शर्मनाक है. सीएम ममता अभी भी इस मसले को बचाने के प्रयास कर रही हैं. इतना ही नही टीएमसी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह क्या छुपाना चाहती हैं? ममता दीदी ऐसा क्यों कर रही हैं.

रविशंकर प्रसाद ने बंगाल सरकार पर सवाल उठाते हुए संदेशखाली एक गंभीर मुद्दा है. महिलाओं के साथ हुए अत्याचार, अपमानजनक व्यवहार और यौन उत्पीड़न के बारे में जो बातें सामने निकलकर आई हैं. वह हमारे समाज और लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है.उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका जमीर मर गया है?

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी भी लगातार टीएमसी को इस मुद्दे पर घेर रहे हैं. वह मंगलवार (20 फरवरी) को बीजेपी विधायक शंकर घोष के साथ संदेशखाली गए और वहां महिलाओं से बात की. उन्होंने कहा, आप लोग एकजुट रहिए और हमारा साथ दीजिए. शाहजहां जैसे तत्वों को खत्म करने के लिए इतना काफी है.