थम नहीं रहा ‘मीरा रोड’ हिंसा का बवाल, ‘टी राजा सिंह’ के बाद AIMIM नेता वारिस पाठन इलाके में दौरे को लेकर अड़े

Share on:

मुंबई के मीरा रोड़ में हुए बवाल का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। मामले को लेकर पुलिष एक्षन के मूड़ मे है । जहां बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का दौरा रद्द होने के बाद अब पुलिस ने AIMIM विधायक वारिस पाठन को भी 149 का नोटिस थमा दिया है। हालांकि नोटिस दिए जाने पर पाठन ने हुंकार भरी है कि वे पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूछेंगे कि उन्हें क्यों रोंका जा रहा है। इससे पहले तेलंगाना बीजेपी के विधायक टी राजा सिंह ने ऐलान किया था कि वे छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के मौके पर मीरा रोड जाएंगे, सूत्रों की मानें तो पुलिस ने उनके दौरे को अनुमति नहीं दी है।

हालांकि  इसके बाद टी राजा सिंह ने दौरा रद्द कर दिया था और कहा था कि अब 25 फरवरी को मीरा रोड पहुंचेंगे। पुलिस ने अब राजा सिंह का दौरा रद्द होने के बाद पाठन को दौरा नहीं करने को कहा है। पाठन ने मीरा रोड में बुलडोजर एक्शन में अपने रोजी खोने वाले लोगों से मिलने का प्रोग्राम रखा है। मीरा रोड का दौरा करने पर रोकने जाने को लेकर वारिस पठान सवाल उठाए हैं। पठान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि मैंने कहा था 19 फरवरी को में मीरा रोड जाऊंगा पुलिस कमिश्नर को मिलूंगा और एक निवेदन दूंगा उन के ख़िलाफ़ जो वहां आकर भड़काऊ भाषण देते हैं।

नोटिस दिए जाने के बाद वारिस पठान भड़क गए है। उन्होनें पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाहर के लोग आकर भाषण दे सकते है पर में नहीं जा सकता लोगों को मिलने। क्या ये इंसाफ़ है। पठान की पोस्ट के बाद पार्टी ने जानकारी दी है कि ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमिन राष्ट्रीय प्रवक्ता व माजी विधायक भायकला वारिस पठान मीरा रोड पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर पहुचेंगे।