Lok Sabha Elections: समाजवादी पार्टी ने बढ़ाया एक और कदम, गाजीपुर से बाहुबली मुख़्तार अंसारी के भाई..11 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट की जारी

Share on:

लोकसभा चुनाव के लिए जहां सभी पार्टियां जुट गई है। वहीं समाजवादी पार्टी ने बढ़त बनाते हुए प्रत्याषियों की दूसरी सूची जारी कर दी है ।इसको लेकर अखिलेश यादव ने 11 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। बता दे इससे पहले भी सपा ने अपनी पहली सूची में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी। जहां बड़े बड़े नामों के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के नाम को घोषित किया गया था। इस बार समाजवादी पार्टी द्वारा जारी नई सूची में मुजफ्फरनगर से हरेंद्र मलिक आंवला से नीरज मौर्य शाहजहांपुर से राजेश कश्यप हरदोई से ऊषा वर्मा के नाम का एलान किया है।

इसके अलावा मिश्रिख लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने रामपाल राजवंशी, मोहनलालगंज से आरके चैधरी, प्रतापगढ़ से एसपी सिंह पटेल को टिकट दिया है। इसके अलावा पार्टी से बहराइच से रमेश गौतम, चंदौली से वीरेंद्र सिंह और गोंडा से श्रेया वर्मा पर पार्टी ने दांव लगाया है।साथ ही अखिलेश यादव ने गाजीपुर लोकसभा सीट से माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया है।