रेव पार्टी मामले पर ‘एल्विश यादव’ की बढ़ी मुश्किलें, FSL रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, 20 ML सांप का जहर…

Share on:

बिग बॉस विनर एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली है. बता दें पिछले साल नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत कई लोगों के खिलाफ रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई करने के मामले में केस दर्ज किया था. जिसमें 5 लोग गिरफ्तार हुए थे. बरामद सांप का मेडिकल परीक्षण वन विभाग से कराया गया तो यह सामने आया था कि सांप की विषग्रन्थि ही निकाली जा चुकी थी. फिर बरामद जहर का सैंपल जांच के लिए जयपुर एफएसएल भेजा था.

आपको बता दें यूट्यूब पर एल्विश यादव चैनल के जरिये 15 मिलियनए यानी डेढ़ करोड़ सब्सक्राइबर्स है. साथ ही एल्विश यादव के पास मंहगी मंहगी कारें भी है. सबसे महंगी की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज जी.वैगन का स्थान आता है, जिसकी कीमत करीब सवा दो करोड़ रुपये बताई जाती है. साथ ही गुरुग्राम में करोड़ों की घर और महंगी लाइफस्टाइल का नजराना सोशल मीडिया पर अक्सर दिखाने वाले एल्विश यादव के पास ऑडी ए6 कार भी है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जाती है.

वहीं अब इस मामले पर अब फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट सामने आ गई है. डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि एफएसएल की जांच रिपोर्ट आ गई है. टीम इसका अध्ययन कर रही है. एफएसएल रिपोर्ट को देखकर जांच आगे बढ़ाई जाएगी. यह पूरा प्रकरण पीपल फॉर एनिमल के 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर-51 में किए गए एक स्टिंग में सामने आया था.

गौरतलब है कि एल्विश पर सांप की तस्करी और जहर बेचने के आरोप लग रहे हैं.पीएफआई ने कई वीडियो और ऑडियो जारी किए जिसमें आप सांप को गले में दिख रहे है, ऑडियो में राहुल भी आपके नाम कर जिक्र कर रहा है इसे कैसे जस्टीफाई करेंगे? इस मामले पर बीजेपी सांसद मेनिका गांधी की संस्था ने सवाल खड़ा किया था.