महिला ने महापौर की टेबल पर रखी गंदे पानी से भरी बाल्टी, कहा- गटर जैसा पानी आ रहा वैध कनेक्शन कराने का क्या फायदा

Share on:

इंदौर : इंदौर नगर निगम द्वारा अवैध नल कनेक्शन को वैध करवाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान अजीबोगरीब मामला सामने आया। दरअसल, एक महिला ने महापौर पुष्यमित्र भार्गव की टेबल पर गंदे पानी से भरी बाल्टी रख दी। इतना ही नहीं महिला ने कहा कि सालों से नल में गटर जैसा पानी आ रहा है और शिकायतें करने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें कि, महापौर पुष्यमित्र भार्गव वार्ड 54 में अवैध नल कनेक्शन को वैध करवाने की अपील कर रहे थे। इस दौरान भील कॉलोनी की कुछ महिलाएं गंदे पानी से भरी बाल्टियां लेकर वहां पहुंची। महिलाओं ने कहा कि वे अवैध कनेक्शन को वैध करवाने को तैयार हैं, लेकिन गंदे पानी की समस्या का समाधान भी होना चाहिए।

महिला की शिकायत के बाद महापौर ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि जल्द ही गंदे पानी की समस्या का समाधान होगा और नल में साफ पानी आने लगेगा। इस पूरे मामले को लेकर महिलाओं का कहना है कि सालों से नल में गटर जैसा पानी आ रहा है। उन्होंने कई बार शिकायतें की हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है। गंदे पानी के कारण उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

महापौर ने दिया आश्वासन

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि जल्द ही गंदे पानी की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि, नगर निगम द्वारा गंदे पानी की निकासी के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने महिलाओं से अपील की कि वे अवैध नल कनेक्शन को वैध करवा लें।