चर्चा में आया अमित शाह का बयान बोले – नितीश, लालू का रिश्ता तेल और पानी जैसा

Share on:

डॉ. कन्हैया सिंह ने अमित शाह के पुराने बयान पर रौशनी डालते हुए कहा की उन्होंने बहुत पहले कह दिया था की नीतीश कुमार व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बीच का संबंध तेल एवं पानी की तरह है। डॉ. कन्हैया सिंह भाजपा के शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक हैं। इस बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा की नितीश और लालू कभी एकसाथ नहीं मिल सकते हैं। हाल ही में अमित शाह का कथन भी सही साबित हुआ।

डॉ. कन्हैया ने नितीश कुमार के बारे में कहा की एनडीए में सम्मिलित होने के साथ ही उनकी सुशासन बाबू’ की पुरानी छवि लौटने लगी है। अब बहुत ही तेज़ी से विकास का कार्य होगा। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को सुधारने का काम किया जायेगा। महागठबंधन के दलों और खासकर राजद ने नीतीश कुमार को असहज कर दिया था।

उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा की राजद जल्द से जल्द सत्ता पर कब्जा करना चाह रहा था। राज्य में राजद के मंत्री अपनी काफी मनमानी कर रहे थे एवं भ्रस्टाचार की भी शिकायतें आ रही थीं। उन्होंने आगे कहा की अब नितीश कुमार काफ़ी सहज भाव से सत्ता का सञ्चालन कर रहे हैं। अब रुका हुआ विकास का कार्य काफी तीव्र गति से होगा। कन्हैया सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी का ज़िक्र करते हुए कहा की नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास की राजनीति करते हैं। विकास ही दोनों का प्रथम लक्ष्य है।