कांग्रेस के नेता ही ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर उठाए सवाल, कहा-पार्टी में कुछ महान और बुद्धिमान…

Share on:

राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई ‘भारत जोड़ो यात्रा अब दूसरे चरण में न्याय यात्रा में परिर्वतित हो गई है। यह यात्रा इन दिनों काफी चर्चा में है। वही महागठबंधन के टूटने के बाद राहुल गांधी की यात्रा बिहार पहुंची है। जहां कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बिहार में राहुल गांधी का स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस नेता भाजपा और आरएसएस पर काफी हमलावर भी रहें है।

राहुल गांधी के इस यात्रा केा लेकर कांग्रेस के ही नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम 2029 के चुनावों के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होनें कहा कि , ”कांग्रेस पार्टी में कुछ बहुत ही महान और बुद्धिमान नेता हैं।

इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि एक तरफ जहां सभी राजनीतिक पार्टियां 2024 के चुनाव के लिए कमर कस रही हैं, वहीं दूसरी तरफ पूरी कांग्रेस पार्टी राजनीतिक पर्यटन कर रही है, यात्रा कर रही है। दरअसल, हम 2024 के बाद यह पता लगाएंगे कि 2024 का चुनाव कैसे जीता जाए।” अगर हम 2024 की तैयारी कर रहे होते, तो ऐसा नहीं होता।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “इंडिया गठबंधन पर भी सवाल उठाए और कहा कि यह गठबंधन स्थापना के बाद से ही गंभीर बीमारियों से ग्रस्त रहा है। फिर वो आईसीयू में चला गया, जिसके बाद गठबंधन को वेंटिलेटर पर रखा गया। कल नीतीश कुमार ने उसका अंतिम संस्कार किया।