वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा – डर लग रहा है इसलिए…

Share on:

MP Politics : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। आए दिन बीजेपी के बड़े नेता मध्यप्रदेश का दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शहडोल जिले में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर टिप्स दिए। वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी होगी।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की सरकारों ने प्रदेश की जनता को लूटा है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर देगी और भाजपा को मौका देगी। उन्होंने आगे कहा कि, जिस तरह प्रत्येक कार्यकर्ता के बूते बीजेपी विधानसभा चुनाव जीती है उसी तरह लोकसभा की 29 शीट भी भाजपा के खाते में आएगी। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के बयान पर कहा कि दिग्विजय सिंह के बारे में कुछ कहना यानी अपने आप को मुसीबत में डालना है। उन्हें 2003 में ही जनता ने नकार दिया था।

ये वहीं मिस्टर बंटाधार दिग्विजय सिंह है, जिन्होंने कहा था कि मैं जनता के बीच वोट मांगने जाता हूं तो वोट कट जाते है। कांग्रेस पूरे देश मे नेस्तनाबूद हो रही है। दिग्विजय सिंह को लोकसभा चुनाव का डर लग रहा इसलिए वो इस बार चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है।