राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे नीतीश कुमार, सीएम दे सकते है इस्तीफा

Share on:

इस साल लोकसभा चुनाव होने है, जिसके चलते सभी बड़ी पार्टियों में गतिविधियां शुरू हो चुकी है। बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा की मदद से लोकसभा चुनाव के तैयारी में जुट चुकी है। इसी बीच बिहार की राजनीति में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में बिहार की राजनीति में कुछ बड़ा बदलाव हो सकता है।

सूत्रों के मुताबिक यह खबर आयी है कि नितीश कुमार बेहद जल्द एक बार फिर भाजपा में शामिल हो सकते है। इस खबर के आते ही बिहार के सियासी मैदान में हलचल मच गयी है। माना जा रहा है कि 28 जनवरी को नितीश कुमार सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। इसके साथ राज्य में दो डिप्टी सीएम होने के भी आसार है। वहीं दूसरी तरफ, आज दिल्ली में चिराग पासवान और अमित शाह मिलने वाले है।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुँच चुके है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सीएम नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा दे सकते है। बिहार की राजधानी पटना में आज राजनीतिक सियासी जारी है। राजभवन में सीएम नितीश कुमार के साथ विजय सिन्हा और अशोक बैठे है। मगर तेजस्वी यादव अभी राजभवन नहीं पहुंचे है। नितीश कुमार के भाजपा में मिलने की खबर यदि सच साबित होती है तो यह I.N.D.I.A गठबंधन के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा। ममता बनर्जी के साथ छोड़ने के बाद I.N.D.I.A गठबंधन पहले से ही मुश्किलों में है।