मोहन सरकार का श्रद्धालुओं को तोहफा, हवाई जहाज से भेजा जाएगा अयोध्या

Share on:

CM Mohan Yadav In Chitrakoot : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सतना प्रवास के दौरान एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि, अब श्रद्धालुओं को हवाई जहाज से अयोध्या भेजा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने राम वन गमन पथ पर विशेष बजट भी जारी कर दिया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री ने कहा कि, यह एक ऐतिहासिक निर्णय है। इससे श्रद्धालुओं को अयोध्या जाने में आसानी होगी और उन्हें कम समय में अयोध्या पहुंचने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि राम वन गमन पथ पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस पथ को विकसित करने के लिए विशेष बजट जारी किया गया है।


मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, विकसित भारत संकल्प यात्रा सपनों, संकल्पों और भरोसे की यात्रा बन गई है। उन्होंने कहा कि यह यात्रा मध्य प्रदेश को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही मोहन यादव प्रदेश की विकास की गति को बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं।

अब तक में प्रदेश की जनता के लिए कई बड़े ऐलान भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं जहां भी उनका दौरा होता है वहां वे कुछ बड़ा ऐलान करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भी मुख्यमंत्री मोहन यादव कई बड़े ऐलान कर चुके हैं।