रामभक्तों के लिए खुशखबरी, अब घर बैठे मिलेगा ‘राम मंदिर’ का प्रसाद, जल्द यहां करें बुकिंग

Share on:

Ayodhya Ram Mandir Update : अयोध्या में होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर इन दिनों लगातार नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे है. 22 जनवरी के ख़ास दिन का हर किसी को बेसब्री से इन्तजार है. इस बीच एक बड़ी खबर रामलला मंदिर से जुडी सामने आ रही है. इस खबर के मुताबिक अगर आप भी रामलाला के आगमन पर अयोध्या जाने का मन बना रहे है और किसी कारणवश नहीं जा पा रहे है तो यह खबर आपको खुश कर देगी.

दरअसल, अयोध्या में धूम धाम से होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के बाद मिलने वाले भगवान राम के प्रसाद के लिए अब आपको अयोध्या जाने की जरुरत नहीं है यह प्रसाद अब आप घर बैठे ही मिल जाएगा. जी हां, आपको बता दे कि जो लोग घर बैठे रामलला के प्रसाद को प्राप्त करना चाहते हैं, ऐसे लोग ऑनलाइन बुक घर बैठे प्रसाद का लाभ ले सकते हैं. बताया जा रहा है बुकिंग करने के एक सप्ताह के अंदर आपके घर पर प्रसाद पहुंचा दिया जाएगा.

ऐसे करें प्रसाद की फ्री बुकिंग

अगर आप भी फ्री प्रसाद की बुकिंग करना चाहते है तो खादी ऑर्गेनिक (Khadi Organic) नाम की इस वेबसाइट पर जाए और घर बैठे प्रसाद पाए. रामलला के प्रसाद को लेकर इस वेबसाइट का दावा है कि, ये वेबसाइट आपके घर तक प्राण प्रतिष्ठा की पूजा का प्रसाद पहुंचाएगी। आपको बता दें, खादी ऑर्गेनिक एक प्राइवेट कंपनी है, जो ड्रिल मैप्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के अंतर्गत चलाई जा रही है।

बुकिंग से पहले इन नियमों का पालन करें

– बुकिंग करते समय सबसे पहले, खादीऑर्गेनिक https://khadiorganic.com/ की वेबसाइट पर जाएं।
– उसके बाद “Get Your Free Prasad” पर क्लिक करें।
– अब अपना नाम, पता, कॉन्टैक्ट नंबर और प्रसाद की मात्रा दर्ज करें।
– अगर आप प्रसाद डोरस्टेप पर डिलीवरी चाहते हैं, तो अगले ऑप्शन पर क्लिक करें।
– उसके बाद अगर आप खादी ऑर्गेनिक के वितरण केंद्र से प्रसाद लेना चाहते हैं तो Pickup From Distribution Centre पर क्लिक कर सकते हैं।
– लास्ट में आपको डिलिवरी के लिए मात्र 51 रुपये का भुगतान करना होगा।