Ayodhya Ram Mandir: बाबा महाकाल का प्रसाद जाएगा अयोध्या, 5 लाख लड्डू भेजेगी मोहन सरकार

Share on:

अयोध्या में प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली पर 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने जा रहा है। बता दें देशभर में इस समारोह के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं और हर कोई अपने स्तर पर कुछ विशेष करने की कोशिश कर रहा है। बताया जा रहा है इस ऐतिहासिक धार्मिक प्रसंग में अपना सहभागिता सुनिश्चित करने को उत्सुक है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें अलग अलग स्थानों से प्राण प्रतिष्ठा उत्सव के लिए विशेष सामग्रियां अयोध्या पहुंचाई जा रही हैं। इसी बीच में उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर की ओर से 5 लाख लड्डू अयोध्या भेजे जाएंगे। प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

बाबा महाकाल का प्रसाद अयोध्या जाएगा

मुख्यमंत्री राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर भोपाल के सुभाष उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित राज्यस्तरीय सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के बाद सीएम मोहन यादव पत्रकारों से चर्चा के दौरान ये बात कही थी। CM मोहन यादव ने कहा है कि राम मंदिर हमारा 17 लाख साल पुराना सपना है। इसमें मप्र भला कैसे पीछे रह सकता है। उज्जैन में स्थित श्री महाकाल मंदिर से 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पांच लाख लड्डू भेजे जाएंगे। बाबा महाकाल का प्रसाद अयोध्या जाएगा।