MP कांग्रेस कमेटी को लेकर जीतू पटवारी ने जारी किया ये बड़ा आदेश

Share on:

भोपाल। मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाई। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा। कांग्रेस की हार के बाद संगठन में भी बड़ा बदलाव किया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटकर जीतू पटवारी को मध्य प्रदेश की कमान सौंप गई है। अब जीतू पटवारी मध्य प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष है।

जीतू पटवारी जब से कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं तभी से वह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए वह आए दिन कई बड़े फैसले ले रहे हैं। जीतू पटवारी ने अब मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी को लेकर एक बड़ा आदेश जारी किया है। जारी हुए आदेश के मुताबिक फिलहाल प्रदेश कमेटी में कोई भी बदल नहीं किया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दे की विधानसभा चुनाव में हर के बाद कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी में बदलाव किया गया था ऐसे में जानकारियां सामने आ रही थी कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में भी बदलाव हो सकते हैं लेकिन अब जीतू पटवारी ने यह साफ कर दिया है कि प्रदेश कमेटी में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा। जारी आदेश के मुताबिक पुरानी प्रदेश कमेटी के पदाधिकारी ही काम करते रहेंगे।