Breaking News: मल्लिकार्जुन खड़गे होंगे INDIA गठबंधन के पीएम कैंडिडेट, ममता ने आगे बढ़ाया नाम जिसके बाद केजरीवाल का मिला समर्थन

Share on:

Delhi: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी और दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन जिसमें सभी बड़े राजनीतिक दल एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हुए हैं।

आपको बता दें, आज इंडिया गठबंधन की बैठक हुई। बैठक में कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए हैं। इस दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम पद के उम्मीदवार के नाम को लेकर चर्चा की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन लड़के को प्रधानमंत्री का चेहरा बनाने का प्रस्ताव रखा है। हालांकि, बैठक में मौजूद कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने इनकार कर दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है की सबसे पहले हमे जीत की तरफ ध्यान देना चाहिए। प्रधानमंत्री का चेहरा कोई भी हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें, हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने तीन राज्यों में प्रचंड जीत हासिल की है। यह लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है, तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी ने जीत का परचम लहराया है अब आगे यह देखना होगा कि लोकसभा चुनाव में कौन सी पार्टी बाजी मारती है।