करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, आज राजस्थान बंद का ऐलान, कई स्कूल भी रहेंगे बंद

Share on:

कल दोपहर एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी। जयपुर में, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हुई हत्या के बाद पूरे राजस्थान में अफरा-तफरी है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने राजस्थान बंद का ऐलान किया है। पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है। इस बीच गोगामेड़ी की हत्या के बाद विरोध प्रदर्शन भी तेज हो गया है। मंगलवार को कई इलाकों में गोगामेड़ी समर्थक सड़क पर उतरें और प्रदर्शन किया। रोडवेज बस पर पथराव भी किया। जिसका असर नजर आने लगा है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों हमलावरों की पहचान हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उनकी पहचान की गई। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन ने छापेमारी तेज कर दी गई है। दोनों हमलावरों में से एक नागौर जिले के मकराना के पास जूसरी गांव निवासी रोहित सिंह राठौड़ है जबकि दूसरा हमलावर नितिन फौजी है। ये दोनों गोगामेड़ी के यहां नवीन की मदद से पहुंचे थे, जो गोगामेड़ी का पहले गनमैन था।