आमिर खान की बेटी को ईरा कहने पर लगेगा 5 हजार का जुर्माना

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े फ़िल्मी सितारों के बच्चे आए दिन किसी न किसी बात पर सुर्खियों में बने रहते है, इन्ही में से एक आमिर खान की बेटी आइरा है जो अभी हालही में डिप्रेशन को लेकर चर्चाओं में थी उसके बाद अपने रिलेशनशिप को लेकर, इसी के चलते अब वो अपने नाम के गलत उच्चारण के लिए सुर्खियों में बनी हुई है।

बता दें कि आमिर खान की बेटी का नाम आइरा है और इस बार आईरा ने अपने नाम को लेकर एक वीडियो सोशल मिडिया पर अपलोड किया है, दरअसल लोग उनके नाम को ‘इरा’ लिखते और बोलते हैं, जबकि उनका नाम ‘आइरा’ है। इस बात को लेकर आईरा का कहना है कि मेरे नाम के लिए मेरे दोस्त मेरा मजाक बनाते है, इसलिए उन्होंने इस वीडियो के जरिये अपने नाम को बोलने का सही ढंग बताया है।

LINK: https://www.instagram.com/p/CNPurAwgG4E/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

अब नाम को गलत बोलने पर भरना पड़ेगा जुर्माना-
आईरा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे वो एक अलग अंदाज में नजर आ रही है उन्होंने वीडियो में कहा कि- ‘मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग मुझे इरा कहते हैं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि हमारे पास एक स्वैर जार है, मेरा नाम आई-रा है, और आज के बाद जो कोई भी मुझे इरा कहेगा उसे 5 हजार रुपए उसे स्वैर जार में डालने होंगे। जिसे मैं हर महीने या साल के आखिर में डोनेट करूंगी।’ इस वीडियो में उनके कुछ फ्रेंड्स भी नजर आ रही है। बात अगर उनके वर्किंग लाइफ की करे तो फिलहाल वो अभी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन आईरा अपने सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।