एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भरी छात्रा की फीस, ट्वीट कर मांगी थी मदद

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े सितारे है जो लोगों की मदद करने के लिए सदैव आगे रहते है, इन बड़े सितारों की लिस्ट में सलमान खान , सोनू सूद और पलक मुच्छल के साथ अब एक और नाम शामिल हो गया है. इस अभिनेत्री का नाम काजल अग्रवाल है.

बता दें कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने साउथ इंडियन फिल्मो से शुरुआत की उसके बाद अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है. काजल ने अभी हालही में अपनी एक फैंन की मदद की है जिसके बाद से उनकी दरियादिली के किस्से चर्चाओं में बने हुए है.

दरअसल हैदराबाद की एक फीमेल फैन जिसका नाम सुमा है, सुमा एक स्टूडेंट गर्ल है. जानकारी के मुताबिक सुमा एक फार्मेसी की स्टूडेंट है और इस समय उनके पास अपनी फीस भरने के पैसे नहीं थे तो सुमा ने सोशल मिडिया की मदद से ट्वीट के अभिनेत्री काजल अग्रवाल से मदद मांगी, जिसके बाद तुरंत काजल ने सुमा की फीस भरने में उसकी मदद की.

बता दें कि सुमा ने अपने ट्वीट के जरिये काजल अग्रवाल को टैग कर अपनी अकाउंट डिटेल्स शेयर की और हेल्प करने की अपील की थी. जिसके बाद उन्होंने बिना कोई सोच विचार किए सुमा के अकाउंट में 1 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए.

सुमा ने ट्वीट में की थी ये अपील-
सुमा ने अपनी फीस के लिए अभिनेत्री काजल अग्रवाल से मदद की अपील की थी और ट्वीट में लिखा कि ”कुछ दिन पहले ही मेरी नौकरी चली गई है जिसके चलते मैं अपनी आगे की पढ़ाई M.Pharm के लिए पैसे कलेक्ट नहीं कर पा रहीं हूं, आप कृपया मेरा बकाया चुकाने में मेरी मदद करें.”