हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा बयान: बोले – “कांग्रेस को वोट देना मतलब बीमारू प्रदेश बनाना”

Share on:

MP Election 2023: एमपी, राजस्थान समेत 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव अब करीब आ रहा है। जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टी जनता के बीच जा कर मतदान करने की अपील कर रही है। वहीं मध्यप्रदेश में अब राजनीतिक जंग के चलते अब जुबानी हमले तेज हो गए है।

इसके साथ चुनाव में अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए केंद्रीय नेता व पार्टियों के बड़े नेतृत्व लगातार चुनावी राज्यों का दौरा कर जनसभाएं व रौलियां कर रहे हैं। इसी के चलते आज असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा एमपी के खंडवा जिले की तीर्थनगरी ओंकारेश्वर पहुंचे और कांग्रेस पर तीखे हमले किए ।

कांग्रेस को वोट देना मतलब फिर से बीमारू बनना है

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मीडिया से चर्चा करते हुए खंडवा जिले की तीर्थनगरी ओंकारेश्वर में बड़ा बयान दिया। इससे पहले सरमा ने ओंकारेश्वर भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए तथा पूजा–अर्चना की और आशीर्वाद लिया। वहीं चुनावी प्रचार के चलते हिमंत सरमा ने इसके बाद मांधाता से बीजेपी उम्मीदवार नारायण पटेल के लिए रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में बीजेपी के आला नेता तथा कार्यकर्ता शामिल हुए।

मीडिया से चर्चा में सरमा ने कांग्रेस पर तीखे बार किए और कहा की कांग्रेस के शासनकाल में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य था। कांग्रेस को वोट देना मतलब फिर से बीमारू बनना है।