प्रियंका गांधी वाड्रा का इंदौर दौरा आज: आदिवासी वोट बैंक पर कांग्रेस का ध्यान

Share on:

6 November 2023: चुनावी रंग में रंगे मध्य प्रदेश में, कांग्रेस अपने आदिवासी वोट बैंक पर ध्यान केंद्रित कर रही है। इस मायने में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही हैं। जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी आज धार जिले के कुक्षी में जनसभा को संबोधित करेंगी। दोपहर 1 बजे पुलिस ग्राउंड में जनसभा होगी जहां प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के आदिवासी वोट बैंक को टारगेट करेंगी।

आम सभा को संबोधित करेंगी

जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के समर्थन में प्रियंका गांधी वाड्रा आम सभा को संबोधित करेंगी और उनके साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे, जिन्होंने प्रियंका गांधी के साथ इस क्षेत्र की कमान संभालने की घोषणा की है। वही प्रियंका गांधी वाड्रा इंदौर दौरे पर आज रोबोट चौराहे के पास आम सभा को संबोधित करेंगी।

कांग्रेस पार्टी ने चुनावी रणनीति के तहत आदिवासी वोट बैंक को ध्यान में रखा है क्योंकि मध्य प्रदेश में यह वर्ग अहम है और उनके समर्थन पार्टी के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। प्रियंका गांधी वाड्रा के इस दौरे से कांग्रेस पार्टी आदिवासी वोट को पक्ष में प्राप्त करने का प्रयास कर रही है और चुनाव में प्रभावी रूप से प्रदर्शन करने की कोशिश कर रही है।