रणबीर कपूर के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा ‘एनिमल’ का ट्रेलर!

Share on:

Animal Trailer Release Date : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर कि लोगों के बीच में एक अलग ही लोकप्रियता देखने को मिलती है रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री के कैसे कलाकार है, जिन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम करते हुए भी बड़ी लोकप्रियता हासिल की है। आज वे सफल कलाकार होने के साथ ही एक सफल हमसफर भी है।

उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की है और दोनों की जोड़ी हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी रश्मिका मंदाना के साथ आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। फिल्म से जुड़े गाने रिलीज हो चुके हैं।

इतना ही नहीं फिल्म की डेट भी सामने आ चुकी है आपको बता दे कि, फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है, लेकिन ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी डेट भी अब सामने आ चुकी है। दरअसल, मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को 22 नवंबर को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।


माना जा सकता है कि दीपावली के बाद एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया जा सकता है। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। एनिमल में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिक्कत कलाकारों के साथ ही फिल्म में बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी नजर आएंगे।