MP Election : टीवी के बाद चुनावी रण में सुर्खियां बटोर रही AAP प्रत्याशी, बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंचीं

Share on:

MP Election : मध्यप्रदेश में हर तरफ विधानसभा चुनाव की चर्चाएं हो रही है और चुनावी रंग देखने को भी मिल रहा है। ऐसा ही कुछ नजर नामांकन के आखिरी दिन प्रदेश की कई विधानसभा में देखने को मिला। कुछ उम्मीदवार हजारों की संख्या में ढोल नगाड़े पर नाचते हुए नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

वहीं कुछ ऐसे भी थे जो बैलगाड़ी से नामांकन दाखिल करने पहुंचे जो अब चर्चाओं में है। दरअसल, दमोह विधानसभा की प्रत्याशी व टीवी कलाकार चाहत मणि पांडे आज कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरने के लिए कलेक्टर ऑफिस पहुंची, लेकिन इस दौरान उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

बता दे कि, आप प्रत्याशी बैलगाड़ी से नामांकन भरने के लिए पहुंची थी। गौरतलब है कि, पर्दे पर सुर्खियां बटोरने वाली मणि पांडे राजनीति के शरण में कदम रखने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में है और उन्होंने नामांकन भरने के साथ ही लोगों की सुर्खियां बटोर ली लोग उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में नजर आए।

आम आदमी प्रत्याशी के अलावा कांग्रेस और बीजेपी के उम्मीदवार भी जैन सिलाव के साथ कलेक्टर ऑफिस नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे इस दौरान ढोल नगाड़े भी बसे हुए नजर आए लोगों के बीच में अपने प्रत्याशी को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होना है, जिसका रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा।