Jio के 84 दिन की वैधता वाले सबसे सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा के साथ मिलता है बहुत कुछ

Share on:

देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक प्लान लॉन्च कर चुकी है। आज हम एक ऐसा प्लान आपके लिए लेकर आए हैं जो कि सबसे सस्ता जिओ का प्लान है। इस प्लान की कीमत 395 रुपए है, जिसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ में काफी फैसेलिटीज मिल जाती है।

हालांकि इस प्लान में केवल 6GB डाटा मिलता है, लेकिन इसमें अनलिमिटेड कॉल की फैसिलिटी मिल जाती है यह प्लान उन लोगों के लिए काफी शानदार है, जिन्हें डाटा से कोई मतलब नहीं रहता उन्हें केवल कॉलिंग का ही काम रहता है। यह जिओ के पोर्टफोलियो का सबसे सस्ता प्लान है। इसके अलावा जिओ का एक और शानदार प्लेन आता है।

Jio का 666 वाला प्लान
Jio से इस प्लान में 84 दिन की वैधता मिल जाती है इस प्लान की कीमत 666 रुपए है जो की 84 दिन की वैधता के साथ में आता है इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑप्शन मिलता है जो की लोकल और एसटीडी दोनों पर लागू रहता है।

इतना ही नहीं इसमें आपको डेढ़ जीबी रोजाना के हिसाब से डाटा मिल जाता है सो एसएमएस मिल जाते हैं। इस प्लान में आपको 5G सर्विस भी दी जाती है यदि आपके क्षेत्र में 5G चलता है तो आप इस रिचार्ज के माध्यम से अनलिमिटेड 5G डाटा का भी उपयोग कर सकते हैं।