MP Election : मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की बड़ी मुश्किलें, आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

Share on:

MP Election 2023 : मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि, एक वीडियो वायरल होने के बाद अब उन पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया है। मध्यप्रदेश में चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद से ही आचार संहिता लागू हो चुकी है, जिसका कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है।

अब तक आचार संहिता उल्लंघन के कई मामले सामने आ चुके हैं जिन पर सबसे एक्शन लिया जा रहा है। इस बीच एक वीडियो मंत्री गोविंद सिंह से रिलेटेड भी सामने आया। इसके बाद उन पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया है। दरअसल, गोविंद सिंह राजपूत सागर की सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान में मंत्री हैं।

गोविंद सिंह राजपूत सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी है। आगामी चुनाव को लेकर व प्रचार प्रसार कर रहे हैं और गांव-गांव में उनकी सभाएं हो रही है इस दौरान भी जनता को संबोधित करते हुए भी नजर आ रहे हैं ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह कह रहे हैं कि आप अपना वोट खराब ना करें और मुझे वोट दें।

हमने घोषणा भी की है कि जो पोलिंग सबसे ज्यादा वोट से जीतेगी, उसे 25 लाख रुपए की राशि दी जाएगी।  इस मामले की शिकायत निर्वाचन अधिकारी से की गई है इसके बाद आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।