सीएम चौहान और केंद्रीय मंत्री तोमर मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार में जुटें, आज निवाड़ी और ग्वालियर में करेंगे सभाएं

Share on:

भोपाल, 24 अक्टूबर 2023: मध्यप्रदेश में आगामी विधानचुनाव की दृष्टि से, भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर मंगलवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों में चुनावी प्रचार में जुटेंगे। इसके अनुसार, नेताओं का दौरा निम्नलिखित रूप में होगा।

मुख्यमंत्री चौहान का दौरा:

सुबह, ओरछा में दर्शन: मुख्यमंत्री चौहान सुबह निवाड़ी जिले के ओरछा पहुंचेंगे, जहां वे राम राजा के दर्शन करने के बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
बुधनी में सभा: दोपहर में, वे बुधनी जिले के दौरे पर रहेंगे और देर रात को भोपाल के कैंची छोला दशहरा मैदान में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

नरेंद्र सिंह तोमर का दौरा:

ग्वालियर मीडिया सेंटर का शुभारंभ: दोपहर 12 बजे, नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ करने के बाद मुरैना जिले के दिमनी में कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद होंगे।

प्रहलाद सिंह पटेल का दौरा:

दर्शन और बैठकें: सुबह आठ बजे, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल कुंडलपुर पहुंचकर दर्शन करेंगे और इसके बाद बांदकपुर में भगवान जागेश्वरनाथ का अभिषेक करेंगे। दोपहर एक बजे तेंदूखेडा और शाम चार बजे नयाखेड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठकों में भाग ल