Bigg Boss 17: बिग बाॅस के घर में हुई धांसू एंट्री, पहले ही दिन भिड़े ये दो कंटेस्टेंट

Share on:

Bigg Boss 17: दुनिया भर में पसंद किया जाने वाला सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 आज यानी 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर दर्शकों को बेसब्री सेBigg Boss 17: दुनिया भर में पसंद किया जाने वाला सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 आज यानी 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, कि कौन-कौन कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 में नजर आने वाला है।

अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि आज से शो की शुरुआत हो चुकी है। रिलीज किए गए शो की प्रोमो ने लोगों की एक्साइटमेंट सातवें में आसमान तक बढ़ा दी थी। शो के शुरू होने से पहले ही छोटी-छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रीमियम नाइट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान के सामने दो कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट पहले ही सामने आ गई थी। साथ ही कुछ कंटेस्टेंट के वीडियो भी जारी किए गए थे। जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, यूट्यूबर सनी आर्य दिखाई दिए थे। ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ले रहे हैं। इंतजार था, कि कौन-कौन कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 में नजर आने वाला है।