Holi 2021: होली पार्टी में आप भी दिखना चाहते है Cool, तो जरूर ट्राय करें इन दो एक्ट्रेस के लुक्स

Share on:

होली का त्यौहार देशभर में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार होली 29 मार्च को मनाई जाएगी। होली खेलने के लिए लोग दूर दूर से होली मिलान के लिए जाते हैं। वहीं गले लग कर इस त्यौहार को और भी खास बना दिया जाता है। ऐसे में कई लोग होली पार्टी में भी जाते हैं।

ऐसे में हर किसी की चाहत होती है कि वो बेहद ख़ास दिखे लेकिन होली वाले दिन रंगों का खुमार सिर पर कुछ ऐसा चढ़ता है कि बहुत ज्यादा मेकअप करने और फैशन करने का मन नहीं करता है। इसलिए आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइल और लूकस बताने जा रहे है जिन्हें आप होली पार्टी में कैरी कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं –

कियारा आडवाणी लुक –

अगर आप आप भी होली पर बहुत ज्यादा हेवी लुक कैरी नहीं करता चाहती हैं तो आप एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के इस सिंपल लुक को आजमा सकती हैं। कियारा आडवाणी ने इसमें मल्टीकलर बीडेड ब्लाउज के साथ ब्लैक एंड वाइट पोल्का डॉट्स वाली साड़ी कैरी की है। आप देख सकते है ब्लाउज से ही मैच करती बेल्ट साड़ी को एक यूनीक लुक दे रही है। कियारा ने फंकी इयर रिंग्स कैरी किए हैं जो उनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं।

सोनम कपूर लुक –

अगर आप भी होली पर अपने लुक में थोड़ा स्टाइल ऐड करना चाहती हैं तो उनके इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। जी हां एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इसमें ब्लैक एंड वाइट स्ट्रिप्स वाली मैक्सी ड्रेस कैरी की है। साथ ही बलून स्लीव्स इस ड्रेस को काफी यूनीक बना रहे हैं। वहीं गले में सिंपल सा पर्ल नेकलेस खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।