तीन युवाओं की मौत को अनदेखा करना निंदनीय – संजय शुक्ला

Share on:

इंदौर। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने श्री गणेश जी की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान इंदौर के तीन युवाओं की मौत के मामले को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा अनदेखा किया जाने की निंदा की है। शुक्ला ने आज ध्यान जारी एक बयान में कहा कि इन युवाओं की मौत के मामले में जिम्मेदार ठेकेदार पीडी अग्रवाल और इंदौर विकास प्राधिकरण तथा इंदौर नगर निगम के अधिकारियों को कार्रवाई से बचाने में राज्य सरकार अपनी ताकत लगा रही है।

इन दोषियों के खिलाफ अब तक कोई पुलिस मुकदमा भी दर्ज नहीं किया गया है । कल इंदौर की यात्रा पर पहुंचे मुख्यमंत्री को मेहमान के लिए विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के कार्यकर्ता सम्मेलन में जाने की याद रही। रेड क्रॉस के अस्पताल के उद्घाटन के लिए मुख्यमंत्री का कारवां बड़ा गणपति चौराहा से गुजर गया लेकिन दो परिवारों की जिन तीन युवाओं की मौत हुई उन परिवारों के घर तक जाने का मुख्यमंत्री को वक्त नहीं मिल सका।

शुक्ला ने कहा कि जनता जागरुक है और हर चीज को जानती है, समझती है। जनता को यह मालूम है की मेहमान का लक्ष्य चुनाव है। यह मेहमान उनके सुख और दुख में सहभागी नहीं है। यही कारण है कि मेहमान भी कल मुख्यमंत्री को लेकर इन परिवारों के बीच नहीं गए ।