मुंबई : मास्‍क नहीं पहनने पर रोका तो महिला ने मार्शल को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

Share on:

मुंबई : महाराष्ट्र में हर रोज़ कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता दिखाई दे रहा है. वहीं लोग अब भी अपनी लापरवाही दिखा रहे हैं. महाराष्ट्र में संक्रमण तेजी बढ़ने के चलते राज्य सरकार ने मास्क लगाने को अनिवार्य कर दिया है. मास्क के नियमों का सख्ती से पालन हो इसके लिया जगह जगह बीएमसी ने मार्शल तैनात कर दिए हैं. लेकिन अब मार्शल के साथ एक मारपीट का मामला सामने आ रहा है.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मास्क न पहनने पर जब मार्शल ने एक महिला को रोका तो उसने मार्शल को ही पिट दिया। जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के कांदिवाली का है. बताया जा रहा है कि ऑटो में बैठने जा रही महिला को जब मार्शल ने रोका तो महिला ने उसके साथ बदसुलूकी की. बीच सड़क पर महिला ने मार्शल को थप्पड़ भी मारा.

वहीं, महिला का कहना था कि उसने हिम्‍मत कैसे की? उसे छूने की मार्शल ने हिम्‍मत कैसे की? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपए का जूर्माना लगाया जाता है. जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 25,681 नए मामले दर्ज किए गए हैं.