वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंकने वाले को RPF पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामले की जांच-पड़ताल जारी

Share on:

Gwalior News : हाल में एक ही खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थरबाजी सामने आया हैं। रेलवे आरपीएफ ने बानमोर निवासी आरोपी फिरोज खान को रंगे हाथों पकड़ लिया और गिफ्तार भी किया। उसके खिलाफ रेलवे ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस पूछताछ करने के बाद आरोपी ने कहा कि वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकना यह मेरा शौक हैं।

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव करने वाला एक आरोपी ग्वालियर RPF ने पकड़ा है, ट्रेन के कोच पर पत्थर फेंके जाने की सूचना मिलते ही ग्वालियर आरपीएफ ने तत्काल एक्शन लिया जिसके चलते उसे सफलता भी मिलीं, खास बात ये है कि जो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं,आरोपी ने कहा ऐसा करना उसका शौक है बस और कुछ नहीं। पुलिस आरोपी से अभी भी पूछताछ कर रही हैं।

वंदे भारत एक्सप्रेस के 14 कोच पर पत्थरबाजी की गई। ग्वालियर सेक्शन में भी इस तरफ की घटना दो तीन बार सामने आई, कल फिर एक बार किसी ने वंदे भारत एक्सप्रेस के 14 कोच पर पत्थर फेंका, जिससे कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया और यात्री डर गए, सूचना मिलते ही PRF की टीम घटना वाले क्षेत्र में जा पहुंची और मामले की जानकारी लीं।

आरपीएफ पुलिस को सूचना मिली कि रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर बानमोर रेलवे स्टेशन के बीच पत्थरबाजी की घटना हुई हैं। जिसमे से 14 कोच का शीशा टूटा है और यात्री भी डर गए। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है, कुछ दिन पहले भी वंदे भारत एक्सप्रेस पर इसी तरह पत्थर फेंका गया था, जिसका आरोपी अभी भी गिफ्तार नहीं हुआ हैं। बताया जा रहा है की फिरोज खान का कोई साथी हो सकता हैं। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि दूसरी घटना का आरोपी भी जल्दी पकड़ा जायेगा। पुलिस अभी भी मामले की जांच-पड़ताल कर रही हैं।