लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर कुछ ही देर में बोलेंगे नरेंद्र मोदी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्ष पर किया बड़ा हमला!

Share on:

विपक्ष द्वारा संसद में लाये गए अविश्वाश पत्र को लेकर लगातार बहस छिड़ी हुई है। वही इसको लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब कुछ ही देर में बोलते हुए नजर आएंगे। आज लोकसभ में चर्चा शुरू होते ही विपक्ष ने हंगामा कर दिया जिस वजह से संसद के स्पीकर ओम बिरला ने संसद की कार्यवाही को दिन के 12 बजे तक स्थगित कर दिया था।

वही कारवाही शुरू होने के बाद लोकसभा से विपक्ष का ने वॉकआउट कर दिया। लेकिन कुछ मिनट बाद ही विपक्षीय दल सदन में वापस लौट आये। इससे पहले बीजेपी की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्ष के गठबंधन को लेकर बड़ा हमला किया और कहा की – स्वागत है, जिनके दिल नहीं मिलते, 2024 के लिए उनके दल मिल गए।

इससे पहले अविश्वास पत्र पर चर्चा के दौरान बीजेपी की तरफ से संसद में राजवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधा। इस दौरान राजवर्धन ने राहुल पर बोलते हुए कहा की राहुल गाँधी की यात्रा ने भारत नहीं जोड़ा बल्कि भारत तोडा है। संसद में अविश्वाश पत्र पर चर्चा के दौरान राजवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कई बड़ी बात कही।

अविश्वास पत्र पर बोलते हुए राजवर्धन ने कांग्रेस की सरकार के दौरान महिला सुरक्षा पर कड़े आरोप लगाए। अपनी स्पीच में राजवर्धन ने मणिपुर हिंसा की जगह कांग्रेस को राजस्थान पर महिला सुरक्षा पर ध्यान देने को कहा। राजस्थान को लेकर संसद में बोलते हुए राजवर्धन ने कहा की कांग्रेस की सरकार में PFI जैसे आतंकी संगठन को पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान करने जैसे बड़े आरोप लगाए।