बड़ी ख़बर: कमलनाथ का बड़ा बयान, मुख्यमंत्री शिवराज को कांग्रेस में शामिल होने का दिया बुलावा

Share on:

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम व् कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने मौजूदा सीएम शिवराज सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को इशारा करते हुए कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दे डाला है। दरअसल कुछ समय पहले ही कांग्रेस में भाजपा के 2 बड़े दिग्गज नेताओं के शामिल होने की खबर से भाजपा को बड़ा झटका लगा था। उसके बाद ही कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कस्ते हुए यह बात शिवराज सिंह चौहान से कही है।

आपको बता दें मध्यप्रदेश में 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियों में पक्ष-विपक्ष का दौर जारी है। मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर अपना कब्ज़ा जमाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस पूरी तरह से जुट गई है। ऐसे में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को एक बड़ा झटका लगना भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।

भाजपा के कद्दावर नेता रहे अवधेश नायक कांग्रेस में शामिल होने के लिए भोपाल के लिए रवाना हो गए है। जानकारी के मुताबिक अवधेश नायक कांग्रेस में शामिल होने के लिए करीब 250 गाड़ियों के साथ दतिया से भोपाल के लिए निकले है। इसी के साथ मशहूर शायर अंजुम रहबर ने भी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर कॉंग्रेस जॉइन कर ली। इसी चर्चा के दौरान कमलनाथ ने कहा की – शिवराज जी कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहें तो उन्हें भी कांग्रेस में शामिल कर लेंगे लेकिन हमारे स्थानीय संगठन की मंज़ूरी होनी चाहिए