Chandramukhi 2: हरी साड़ी, घुंघराले बाल, तीखे तेवर और शाही अंदाज में छाई Kangana Ranaut, सामने आया फिल्म का फर्स्ट पोस्टर

Share on:

Chandramukhi 2: अभिनेत्री कंगना रनौत जहां हमेशा अपने तीखे और स्ट्रैट फॉरवर्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना एक बार फिर से अपने तीखे और शाही अंदाज से फैंस के दिलों में घर करने के लिए अपना मन बना लिया हैं।दरअसल…अभी हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 का फर्स्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। कंगना रनौत स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी के पहले पोस्टर में कंगना घुंघराले बाल, माथे पर टीका, गले में हार के साथ फेस पर तीखा तेवर साफ़ नजर आ रहा हैं। कंगना रनौत का शाही अंदाज देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधने पर विवश हुए जा रहे हैं।

चंद्रमुखी 2 का पहला पोस्टर हुआ वायरल!

वहीं लाइका प्रोडक्शंस ने कंगना रनौत स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें कंगना हरी रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। कंगना साड़ी के साथ भारी आभूषण धारण किए दिखाई दे रही हैं। उनके इस अवतार ने दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्तेजना भर दी हैं। इसी के साथ इस रिलीज हुए पोस्टर में कंगना के आउटफिट और आभूषणों से अधिक एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन्स लोगों को अपनी तरफ खींच रहे हैं। आगे आपको बता दें कि कंगना ने फिल्म के पहले पोस्टर के साथ चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट भी बता दी है।

इसी के साथ जारी हुए नए पोस्टर में एक्ट्रेस कंगना एक हवेली के भीतर खड़ी होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। लाइका प्रोडक्शंस ने पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सुंदरता और पोज जो शिद्दत से हमारा अटेंशन चुरा लेती है! प्रस्तुत है चंद्रमुखी 2 से चंद्रमुखी के किरदार में कंगना रनौत का अट्रैक्टिव, इम्प्रेसिव और बेहद ब्यूटीफुल फर्स्ट लुक। इस गणेश चतुर्थी पर तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है!’

इसी बीच चंद्रमुखी के लुक में कंगना रनौत का ईर्ष्यापूर्ण, प्रतिभाशाली और भव्य फर्स्ट लुक दिखाया गया हैं। कंगना रनौत से पहले चंद्रमुखी 2 से अभिनेता राघव लॉरेंस का लुक भी रिलीज किया जा चुका है। चंद्रमुखी 2 हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें, चंद्रमुखी का पहला पार्ट साल 2005 में सिनेमाघरों में दिखाया गया था, चंद्रमुखी 1 में रजनीकांत और ज्योतिका ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वहीं अब चंद्रमुखी 2 के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत खूब ज्यादा उत्तेजित हैं।

5 लैंग्वेज में रिलीज होगी मूवी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना स्टारर ‘चंद्रमुखी 2’ ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी मूवी ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। फिल्म में कंगना राजा के दरबार में एक नृत्य करने वाली का रोल निभाएंगी, जो अपनी बेतहशा खूबसूरती और प्रतिभा के लिए मशहूर होती थी। फिल्म में राघव कंगना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन की ये फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

पाइपलाइन में हैं ये फिल्में

इसके अतिरिक्त ‘चंद्रमुखी 2’ के साथ ही कंगना रनौत कई दूसरी मूवीज में दिखाई देने वाली हैं। वे फिल्म ‘तेजस’ में इंडियन एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं फिल्म ‘इमरजेंसी’ में वह स्वर्गीय प्रधानमंत्री इंदिरा के किरदार में थिएटर में आग लगाने को तैयार हैं।