“गम है किसी के प्यार में” के एक्टर के बाद अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या भी कोरोना की चपेट में, क्या फिर भी होगी शूटिंग?

Share on:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक हार कोई कोरोना के खौफ में है क्योंकि सबसे ज्यादा खतरा एक्टर और एक्ट्रेस में बना हुआ है। क्योंकि ये सभी लोग रेगुलर वर्क में लगे हुए है। ऐसे में बता दे, टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक्टर नील भट्ट कुछ समय पहले कोरोना की चपेट में आए थे। जिसके बाद अब उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गई है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के साथ कुछ क्रू मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन सभी ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

वहीं एक्टर और एक्ट्रेस भी इस समय क्वारंटीन में है। जानकारी के अनुसार, नील के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं अब इन दोनों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद और होम क्वा। क्वारंटीन होने के बाद शो मेकर्स ने शूटिंग को फिर स्टार्ट करने का फैसला ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर होली सीक्वेंस की शूटिंग चल रही है।

ऐसे में नील भट्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर खुद शो के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह ने दी थी। जिसके बाद शूटिंग भी रोक दी गई थी। वहीँ अब कोरोना नियमों का पालन करते हुए इसे वापस से शुरू किया जा रहा है। दरअसल, कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोक दी गई थी अब आज फिर से सेट पर लोग वापस आने वाले हैं। वहीं शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि हां, ये बात सच है. नील को कल कुछ लक्षण नजर आएं, जब वो शो में होली के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे। जैसे ही ये बात प्रोडक्शन को मिली उन्होंने शूटिंग तुरंत रोक दी।