SSKM अस्पताल से CM ममता को मिला डिस्चार्ज, व्हीलचेयर पर आई बहार

Share on:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर दोनों पार्टियों का प्रचार प्रसार जोरों शोरों से जारी है, इसी बीच TMC की प्रमुख और बंगाल की CM ममता बनर्जी अपनी विधानसभा क्षेत्र नंदीग्राम में प्रचार के दौरान बुरी तरह से घायल हो गई थी जिसके पिछले दो दिनों से उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती रखा गया था।

प्रचार के दौरान CM ममता बनर्जी को पैर में चोट आई थी जिसके बाद उन्हें तुरतं कोलकाता के SSKM अस्पताल में इलाज के लाया गया था, आज ममता बनर्जी को डॉक्टर्स ने अस्पताल से डिस्चार्ज करने का फैसला किया है जिसके बाद ममता बनर्जी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि इलाज के दौरान ही ममता ने कई बार छुट्टी का निवेदन किया था जिसके बाद आज कुछ निर्देशों के साथ उन्हें अस्पता से डिस्चार्ज देने का निर्णय लिया जा रहा है।

बता दें कि CM ममता बनर्जी पैर में चोर लगने के कारण अस्पताल में लाया गया था जिसके बाद करीब दो दिन चल इलाज के बाद आज उन्हें कुछ देर पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज करने का फैसला लिया गया, उनके डिस्चार्ज के साथ ही उन्हें डॉक्टर्स की 48घंटे निगरानी में रखा जायेगा। अस्पताल से बहार ले जाते समय ममता बनर्जी के पैर में चोट होने के कारण उन्हें व्हीलचेयर पर ले जाया गया है।

नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुई ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि उन पर 4-5 लोगों ने हमला किया, और उन्हें कुचलने की कोशिश की जिससे उनके पैर में गंभीर चोट आई है, और इसके लिए अस्पताल में उनके बाएं पैर पर प्लास्टर लगाया था। ममता बनर्जी ने गुरुवार को अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में कहा था कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पड़ने पर व्हील चेयर का इस्तेमाल करेंगी। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की थी।