इंदौर से सामने आया अजीबो-गरीब मामला, आम के बाद अब मैगी खाने से हुई व्यक्ति की मौत

Share on:

Indore News: देश के सबसे स्वच्छ शहर के नाम से मशहूर हिंदू और अपने खान पीन के लिए भी पहचाना जाता है। इंदौर जैसा खान पीन आपको और कहीं नहीं मिलेगा। ऐसे में जो भी व्यक्ति इंदौर आता है। यहां का खाना जरूर चखकर जाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबर आ रही है जिसकी वजह से इंदौर काफी ज्यादा हाईलाइट हो चुका है।

दरअसल, आपने हाल ही में एक घटना सुनी होगी। जिसमें एक महिला की आम खाने के बाद मौत हो गई थी। ऐसा ही एक और चौका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति की मैगी खाने के बाद में मौत हो गई। हालांकि मैगी खाने से व्यक्ति की मौत हुई है या नहीं हुई है। यहां तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने के बाद में ही पता चल पाएगा।

लेकिन मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति द्वारा अपने घर पर मैगी बनवाई थी और मैगी खाने के बाद में व्यक्ति सो गया था। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। यहां पूरा मामला इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां निजी कंपनी में काम करने वाले विजय नमक व्यक्ति की मैगी खाने के बाद में मौत हो गई।

हालांकि पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। डीसीपी अभिषेक आनंद के मुताबिक मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया है। मौत के कारणों की पड़ताल के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है। पुलिस के मुताबिक एमआईजी थाना क्षेत्र में शिवशक्ति नगर निवासी विजय पांचाल पीथमपुर की एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट थे।