HDFC बैंक अपने सभी कर्मचारियों की कोविड-19 वैक्सीनेशन का खर्च वहन करेगा 

Share on:

मुंबई: एचडीएफसी बैंक ने आजघोषणा की कि वह बैंक के 1 लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके आश्रित परिवार के सदस्यों कोकोरोनोवायरस से प्रतिरोधक क्षमताप्रदान करने के लिए टीकाकरण काखर्च वहन करेगा। बैंक दो अनिवार्य वैक्सीनेशनके लिए आने वाली लागत राशि की प्रतिपूर्ति करेगा।  इस नई पहल केबारे में बात करते हुए, श्रीविनय राज़दान, समूह प्रमुख-एचआर, एचडीएफसी बैंकने कहा कि “हमने लगातार इस पूरे दौर में अपने कार्यालयों और बैंक शाखाओंमें अपने कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए एक सुरक्षित कार्य वातावरण सुनिश्चितकरने के लिए सभी सरकारी अनिवार्य दिशानिर्देशों का पालन किया है।

हमारेकर्मचारियों ने लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए अनुकरणीय दृढ़ता, व्यावसायिकता और समर्पण दिखाया है। हमारे कर्मचारियों और उनके आश्रित परिवारके सदस्यों के लिए टीकाकरण की लागत को वहन करना हमारे कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए संगठन की ओर से एक छोटासा प्रयास है।”  सुश्रीआशिमा भट्ट, समूह प्रमुख, एचडीएफसीबैंक ने कहा कि “हमारे लिए, हमारे कर्मचारी फ्रंट-लाइन वर्कर्सकी तरह ही हैं, जिन्होंने सुनिश्चित किया कि लॉकडाउन के दौरान भी ग्राहकों के लिए बैंकिंगजैसी आवश्यक सेवा निरंतर उपलब्धरहें और हम उनके समर्पण के लिए उनके दिल से शुक्रगुजार हैं।

उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे कर्मचारी और उनके आश्रित परिवार के सदस्यकोविड 19 से सुरक्षा के लिए वैक्सीन का सुरक्षा चक्रप्राप्त करें।” एचडीएफसी बैंक ने प्रमुख स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं औरमेडिकल चिकित्सकों के साथ टाई-अप केमाध्यम से, लॉकडाउन के दौरान कर्मचारियों की भलाई सुनिश्चित करनेके लिए कई उपायों को लागू किया। शाखाओंऔर कार्यालयों में कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल बनाए रखने के अलावा, बैंक ने विभिन्न ऑनलाइन पहलों के माध्यम से अपने कर्मचारियों और उनके परिवारके सदस्यों की मानसिकतौर पर भी स्वस्थता सुनिश्चित करने के लिए भी कामकिया।