केरल विधानसभा चुनाव: CM पद के उम्मीदवार होंगे ई. श्रीधरन, केंद्रीय मंत्री ने किया एलान

Share on:

नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चूका है जिसके बाद सबसे ज्यादा प्रतिक्रिया पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रही है। इन पांच राज्यो में केरल भी शामिल है जहा विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान किया जा चूका है और इसी क्रम में पिछले दिनों बीजेपी में मेट्रो मैन के नाम से प्रचलित ई. श्रीधरन ने शामिल होने का फैसला किया था, वैसे तो देश के कई बड़े बड़े मेट्रो रेल प्रोजेक्ट्स में शामिल श्रीधरन देश की सेवा कर रहे है लेकिन अब भाजपा में शामिल होकर श्रीधरन ने राजनीति में अपना कदम रखा है।

केरल में बीजेपी के नए सदस्य श्रीधरन के नाम से अपनी पकड़ और भी मजबूत बना ली है और इस बीच केंद्रीय मंत्री ने एक और बड़ा एलान किया है जिसमे उन्होंने ये साफ़ कर दिया है कि अब ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन केरल में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। इससे पहले श्रीधरन के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ही इस बात को कहा गया था जोकि अब आधिकारिक रूप से एलान कर दी गई है।

बता दे कि मुरलीधरन से पहले केरल बीजेपी के अध्यक्ष के.सुरेंद्रन ने कहा था कि उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से अपील की है कि ई.श्रीधरन को पार्टी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए। जिसका एलान आज हो चूका है अब ई श्रीधरन केरल में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। इस दौरन बीजेपी के प्रदेश अध्य्क्ष के.सुरेंद्रन ने आज एक आयोजन के दौरान कहां कि “केरल में एलडीएफ और यूडीएफ दोनों का ही पुल टूट रहा है, जबकि श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया, ऐसे में हमने पार्टी से अपील की है कि श्रीधरन को ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार बना दिया जाए”