Mg Hector 2021 में मिलेगा ऑल-न्यू 8 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन

Share on:

नई दिल्ली, 11 फरवरी2021 : Mg Hector इंडिया ने 16, 51,800 लाख की कीमत (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) में शुरू होने वाला ऑल-न्यू Hector 2021 सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लॉन्च किया है। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की शुरुआत के साथ, MG अब अपने Hector 2021 पेट्रोल इंजन लाइन-अप, यानीएमटी, हाइब्रिडएमटी, सीवीटी और डीसीटी के हिस्से के तौर पर 4 विकल्प प्रदान करता है।

सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन Mg Hector2021 पांच-सीटर और Hectorप्लस छह-सीटर दोनों में उपलब्ध है। सीवीटीऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी वर्तमान डीसीटी विकल्प में जुड़ेगा।

सीवीटीऑटोमैटिक ट्रांस मिशन स्टॉप-गो ट्रैफ़िक के लिए अधिक उपयुक्त होने के साथ एक आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन क्विक गियर शिफ्ट के साथ एक आकर्षक ड्राइव प्रदान करता है जो आसान ओवरटेकिंग करनेमें सक्षम है।

Mg Hector इंडिया के चीफ कॉमर्शियल अधिकारी, गौरव गुप्ता ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ” अपनी अनूठी विशेषताओं के दम पर एक ब्रांड के रूप में M G ने खुद के लिए एक अलग विरासत बनाई है। Hector2021 सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का परिचय हमारे ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए हमारी दृढ़प्रतिबद्धता को दर्शाता और पूरा करता है। सीवीटी हमेशा एेसे खरीदारों के लिए एक  लोकप्रिय ट्रांसमिशन रहा है जो एक आरामदायक ड्राइव की तलाश में हैं। हमेंविश्वासहैकियहनयालॉन्चखरीदारोंकेसाथएकसहीगठजोड़बनाएगाऔरMg Hectorकीलोकप्रियताकोऔरबढ़ाएगा।

Mg Hector 2021 रेंज, इंडस्ट्री- फर्स्टMG शील्डकेसाथएकआरामदायकस्वामित्वअनुभवप्रदानकरताहै। इसकेतहत, MG आपकोबेस्ट-इन-क्लासप्रदानकरताहै। यहपहली 5 आवधिकसेवाएं, 5-वर्ष तकअसीमितकिलोमीटरवारंटीऔर 5 वर्ष तक रोडसाइड असिस्टेंस के साथ  मुफ्त  श्रम शुल्क प्रदान करता है। Mg Hector पेट्रोल के लिए 45 पैसे प्रति किमी और डीजल वेरिएंट के लिए 60 पैसे प्रतिकिमी के हिसाब से सबसे कम में टेनेंसकॉस्ट प्रदान करता है (जिसकी कीमत 100,000 केएम पी तक होती है)।

इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई Mg Hector2021 हिंग्लिशकमांड्स, आईस्मार्ट कनेक्टेडकार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जिंग और वेंटिलेटेडसीट्स जैसी सुविधाओं से भरी हुई है। इसकी उल्लेखनीय विशेषताओं में एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग, बोल्डथर्मोप्रेस्डफ्रंटक्रोमग्रिल, 18-इंच ड्यूल-टोनएलॉय और डुअल-टोनइंटीरियर और एक्सटीरियर ऑप्शन जैसे विकल्प शामिल हैं।

Mg Hector भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी है जिसने कई उद्योग-प्रथम के साथ अपने खंड में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। उनमें से कुछ में एक इन-बिल्टगाना ऐप शामिल है जिसमें एक प्रीमियम अकाउंट और 48वी माइल्ड-हाइब्रिडआर्किटेक्चर है। HectorनेMG को भारत के अबतक 65 शहरों में 250+ ग्राहक टचप्वाइंट के साथ वांछित गति प्रदान की है।