कंगना रनौत को मिली शूटिंग रोकने की धमकी, एक्ट्रेस बोली- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

Share on:

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में है। वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ट्रोल हो रही है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय देती है। कंगना की बातें कुछ लोगों को पसंद आती हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो उनकी राय को बिल्कुल पसंद नहीं करते। अभी हाल ही में कंगना रनौत को धमकी मिली है।

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के कांग्रेस नेता ने ये कहते हुए धमकी दे डाली है कि अगर कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। ऐसे में कंगना ने भी इस पर रे ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उनका कहना है कि मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी। जैसा कि आप सभी को पता है कंगना का ट्वीट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है ठीक वैसे ही उनका ये ट्वीट भी वायरल हो गया है। इससे पहले भी वह किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट करती नजर आई है।

इस दौरान अपने ट्वीट्स में कंगना कई सेलिब्रिटीज पर निशाना साधती हुई भी नजर आई हैं। ऐसे में इस मामले के सामने आने के बाद भोपाल में राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है। मप्र में कानून का राज है। बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।