सनी लियोनी को केरल हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों मुश्किलों में फंसती नजर आ रही थी। क्योंकि उनपर 29 लाख के फ्रॉड का आरोप लगा था। लेकिन अब उन्हें इस मामले में केरल हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिलती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि 29 लाख के धोखाधड़ी मामले में कोर्ट की तरह से एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी गई है।

दरअसल, केरल हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते ये महत्वपूर्ण फैसला सुनाया है। जिसके बाद अब जांच एजेंसी सनी लियोनी को गिरफ्तार नहीं कर पाएगी। जानकारी के अनुसार, पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने सनी लियोनी पर 29 के फ्रॉर्ड का गंभीर आरोप लगाया था।

जिसके बाद उन्होंने दावा किया था कि सनी ने 12 इवेंट के पैसे लिए थे, लेकिन अटेंड एक भी नहीं किया. वहीं जांच एजेंसी के सामने शियास ने कई दस्तावेज भी सामने रख दिए थे जहां पर पैसों के लेन-देन वाले तमाम डॉक्यूमेंट मौजूद थे। उन दस्तावेजों के आधार पर ही सनी लियोनी को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

गौरतलब है कि लियोनी पिछले महीने अपने परिवार संग छुट्टियां मनाने केरल आई थीं। दरअसल, उन्हें किसी प्राइवेट चैनल संग शूटिंग भी करनी थी। इसी वजह से एक्ट्रेस Poovar Island के एक रिजॉर्ट में रुकी हुई हैं। इस दौरान उनके साथ पति डेनियल, और बच्चे निशा-अशर-नोआह भी आए हुए हैं। बता दे, वे पूरे एक महीने के लिए राज्य में छुट्टियां मनाने आई हैं।