बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर CBI का छापा, जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में एक्शन

Share on:

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची है। मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले में राबड़ी देवी के आवास पर सोमवार को छापा मारा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राबड़ी देवी बिहार की मुख्‍यमंत्री रह चुकी हैं। लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद उन्‍होंने बिहार की कमान संभाली थी।

जानकारी के मुताबिक जिस समय राबड़ी देवी के आवास पर CBI की टीम रेड के लिए पहुंची बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी वहीं मौजूद थे। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई छापेमारी करने पहुंची है। जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले में इससे पहले कोर्ट ने लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती सहित 14 आरोपियों को समन जारी कर 15 मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

Also Read – छत्तीसगढ़ में रुह कंपाने वाली घटना, पत्नी की हत्या कर शव के 6 टुकड़े किए, 2 महीने तक पानी की टंकी में रखा, ऐसे हुआ खुलासा

सीबीआई की टीम छापेमारी में लगी हुई है कई सुरक्षाकर्मी भी है जो भी आवास में जमे हुए हैं। रेलवे में नौकरी के बदले रिश्वत में जमीन लेने के आरोपों के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है।