छत्तीसगढ़ में रुह कंपाने वाली घटना, पत्नी की हत्या कर शव के 6 टुकड़े किए, 2 महीने तक पानी की टंकी में रखा, ऐसे हुआ खुलासा

Share on:

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक रुह कंपाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कमरे की छत पर रखी पानी की टंकी में 6 टुकड़ों में महिला की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने शव के टुकड़ों को पिछले दो महीने से पानी की टंकी में छिपाकर रखा था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बताया 2 महीने पहले उसने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करके लाश को 6 टुकड़ों में काटकर टंकी में छिपाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मामला खुला। पुलिस ने टंकी में से शव बरामद कर लिया है।

युवक से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित को हिरासत में लिया है। मृतका की पहचान सीता साहू जबकि आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के रूप में हुई है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Also Read – उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी सफलता, पहली गोली चलाने वाला उस्मान एनकाउंटर में ढेर

मिली जानकारी के मुताबिक, पता चला है कि युवक मूल रूप से तखतपुर का रहने वाला है। उसने दूसरी जाति की युवती सीता साहू से लव मैरिज की थी। इसके बाद वो और सीता दोनों उसलापुर में किराए के मकान में रहने लगे। पूछताछ में आरोपी पवन सिंह ने पुलिस को बताया, वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। उसकी बड़ी बेटी पांच साल की है और बेटा तीन साल का है।