इस किफायती बाइक के दीवाने हैं महेंद्र सिंह धोनी, कीमत भी है बहुत कम

Share on:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh Dhoni) आज क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं, हालांकि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी करते हुए नजर आते हैं। इस साल भी होने वाले आईपीएल में अपनी टीम को संभालते हुए दिखाई देगा। महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद खेती की है।

इतना ही नहीं आज उनका रांची में काफी बड़ा फार्म हाउस में मौजूद है, जिसमें दूध डेरी से लेकर सब्जियां उगाने तक सब तरह का कार्य किया जाता है। महेंद्र सिंह धोनी को कई बार तो ट्रैक्टर चलाते हुए भी देखा गया है, लेकिन हाल ही में उनकी एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी अपाचे आरटीआर 300 सीसी (tvs apache rtr 310) गाड़ी रेड कलर की चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के पास गाड़ियों की कोई कमी नहीं है उनके पास लग्जरी फोर व्हीलर से लेकर टू व्हीलर तक मौजूद है। महेंद्र सिंह धोनी अपने महंगे शौक के लिए भी जाने जाते हैं, उन्हें गाड़ी चलाने का काफी ज्यादा शौक है, उनका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिस पर लोग यह जानकर काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं कि इतनी महंगी गाड़ियों का शौक रखने वाले धोनी को कम बजट की अपाचे आरटीआर गाड़ी पसंद है।

Also Read: Khelo India 2023 : कुंजरानी देवी से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ी है मार्टिना, विपरीत परिस्थितियों में बनाई अपनी डगर

बता दें कि वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी जीत गाड़ी को चलाते हुए नजर आ रहे हैं उसे टीवीएस और बीएमडब्ल्यू द्वारा डिजाइन किया गया है जो कि काफी डेशिंग लुक में नजर आती है। गाड़ी में आपको 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो किसी की स्पीड ट्रांसमिशन के साथ में आता है यह 7.17 सेकंड में 0 से 100 की स्पीड पकड़ लेती है। इस बाइक की कीमत 2.65 लाख है। एमएस धोनी के पास एक से बढ़कर एक महंगी टू व्हीलर बाइक मौजूद।