Indore News : इंदौर एयरपोर्ट पर महिला का हंगामा, बोली- ‘मैं राहुल गांधी से शादी करने जा रही हूं’-

Share on:

इंदौर : अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट इंदौर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ मामला यहां से सामने आया है जिसके बारें में सुनकर आपको बहुत आश्चर्य होगा। दरअसल, इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर सोमवार रात एक महिला ने खूब हंगामा किया। जानकारी के मुताबिक 4-5 बैग के साथ महिला एयरपोर्ट के अंदर पहुंचने के लिए मेन गेट तक पहुंच गई और अंदर जाने की जिद करने लगी। उसकी जिद भी कोई आम नहीं बल्कि हैरान कर देने वाली थी।

आपको बता दे कि उस महिला की जिद थी कि उसे कांग्रेस नेता ‘राहुल गांधी’ से शादी करने दिल्ली जाना है। बड़ी जद्दोजहद के बाद वह वहां से हटने को तैयार हुई। बताया जा रहा है अंदर जबरन घुसी इस महिला के पास सामान से भरे 4-5 बैग थे, लेकिन उसके पास टिकट नहीं था। वह सुरक्षाकर्मियों से बार-बार अंदर जाने देने की जिद कर रही थी। महिला के नहीं मानने पर सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी।

राहुल गांधी से शादी का दावा
महिला ने दावा करते हुए सुरक्षाकर्मियों से कहा कि वह जल्द ही राहुल की पत्नी बनने वाली हैं। फिर सारे लोग उसे सैल्यूट करेंगे। महिला ने यह भी कहा कि राहुल उससे मिलने नहीं आते, इसलिए वह शादी करने दिल्ली जा रही है। मामला बढ़ता देख पुलिस वालों ने उसे समझाया जिसके बाद वह अपने घर लौटने को राजी हुई।